Entertainment

KBC: सोनाक्षी को नहीं पता हनुमान किसके लिए लाए थे संजीवनी, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

मुंबई। हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के एक एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से रामायाण से संबंधित एक बेहद ही आसान से सवाल का जवाब पूछा गया, जिसका जवाबा उन्हें नहीं पता था। इस सवाल का जवाब देने के लिए सोनाक्षी को लाइफ लाईन तक का इस्तेमाल करना पड़ा, जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

टीवी के चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ के कर्मवीर एपिसोड में राजस्थान की समाज सेविका रूमा देवी ने शिरकत की। शो में रूमा का साथ देने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पहुंची थीं। शो में सोनाक्षी ने एक बहुत से सरल सवाल का जवाब देने के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। सोनाक्षी से शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछा कि- रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे? इसके चार ओप्शन थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम।

सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब नहीं पता था। इसका जवाब देने के लिए सोनाक्षी को एक्सपर्ट की सलाह वाली लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। इसके बाद से सोनाक्षी का लोग सोशल मीडया पर काफी मजाक बना रहे है। जहां कुछ लोग सोनाक्षी पर तरह-तरह के मीम बना रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से भी ज्यादा बेवकूफ बता रहे हैं।

Leave a Reply