City NewsTop NewsUttar Pradesh

कानपुर: जुए में हार गया पत्नी, चार दोस्तों ने पहले महिला के कपड़े फाड़े, फिर..

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने जुआ खेलते हुए अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। हारने पर इसने अपनी पत्नी को चार दोस्तों लोगों को सौंप दिया, जिसके बाद उन चारों ने महिला के साथ गैंगरेप की कोशिश की। इस दौरान दरिंदों ने महिला के कपड़े तक फाड़ डाले। महिला ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक बीते 16 सितंबर 2019 को यह युवक अपने 4 दोस्तों के साथ घर पहुंचा था। घर आने के बाद इन सभी ने काफी शराब पी। शराब पीने के बाद यह सभी जुआ खेलने लगे। महिला का पति काफी देर तक जुए में पैसे हारता रहा और फिर जब वो कंगाल हो गया तब उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया।

जुए में दांव हारने के बाद आरोपी पति ने दोस्तों को कहा उसके (पत्नी) साथ कुछ भी कर लो तुम्हें कुछ नहीं होगा। महिला ने कहा कि इसके बाद उसके पति के दोस्त उसके कमरे में घुस आये और मारपीट कर उससे जबरदस्ती करने लगे। उसने किसी तरह किचन में छिपकर अपनी इज्जत बचाई। इसके बाद उसने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया और पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है, आरोप सही पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply