NationalTop News

आंध्र प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिवप्रसाद राव ने की आत्महत्या

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिवप्रसाद राव ने सोमवार को हैदराबाद स्थित अपने आवास पर आत्महत्याकर ली।वह 72 वर्ष के थे। राव को उनके ड्राइवर और गार्ड ने बसवतारकम इंडो-अमेरिकन कैंसर हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने फिलहाल अभी तक मौत के कारणों की घोषणा नहीं की है। तेलुगू देशम पार्टी के नेता बुद्ध वेंकन्ना ने विजयवाड़ा में आरोप लगाया कि राव ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी सरकार द्वारा मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाने के बाद आत्महत्या कर ली।

कोडेला की पत्नी शशिकला ने बताया कि सुबह साढ़े दस बजे जब उन्हें अपने पति के कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो उन्होंने राव के ड्राइवर को बुलाया और दरवाजा तोड़ा। उन्हें तत्काल बसवातारकम इंडो-अमेरिकन कैंसर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों ने बताया कि राव को जब सुबह लगभग 11.35 बजे लाया गया था, तब उनके शरीर में कोई प्रतिक्रिया नहीं थी। चिकित्सक उन्हें बचा पाने में विफल रहे और दोपहर बाद 12.39 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने संदिग्ध परिस्थिति में मौत का एक मामला दर्ज किया है और जांच शुरू की है। पुलिस उपायुक्त ए.आर. श्रीनिवास ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि वह मानसिक तनाव में थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH