Entertainment

‘पल-पल दिल के पास’ से सनी के बेटे करण देओल करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

लखनऊ। आगामी 20 सितम्बर को सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में करण देओल के साथ साहिर बाम्बा भी उनके साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में करण देओल ने एक ब्लॉगर का किरदार निभाया है। यह यंग जनरेशन के लिए बेहद रोमांचक फिल्म है जो की लव और रोमांस थीम पर आधारित है।

पिता सनी देओल के गाइडेंस में करण का बॉलीवुड में होगी डेब्यू

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन करण देओल के पिता सनी देओल के द्वारा किया गया है। इस फिल्म के थीम पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं क्योंकि जहां एक तरफ करण देओल के पिता ज्यादातर एक्शन थीम फिल्मों के लिए जाने जाते हैं वहीँ उनके बेटे का बॉलीवुड में डेब्यू रोमांटिक थीम से एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है जिससे फिल्म और भी ज्यादा चर्चा में है। करण देओल के बॉलीवुड में डेब्यू से यह देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी होगी जो बॉलीवुड में एंट्री करेगी।

ब्लॉगर के किरदार में नजर आएंगे करण देओल

इस फिल्म में करण देओल ने एक ब्लॉगर का किरदार निभाया है। इस फिल्म में करण देओल व शहीर बाम्बा बेहद अडवेंचरे मोड में नजर आते हैं और एक साथ एक एडवेंचर ट्रिप पर जाने का प्लान बनाते हैं। जो ट्रिप महज़ एक ट्रिप के तौर पर शुरू होती है वह फिल्म के अंत तक एक प्यार की कहानी बन जाती है। इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर भी आ चुका है जिसको अब तक करीब 26 मिलियन बार देखा जा चुका है। फिल्म के अंत में क्या होता है और क्या करण देओल और शहीर बाम्बा के किरदार फिल्म में मिल पाते हैं या नहीं इस का खुलासा करने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

शशांक खेतान द्वारा हुई है स्क्रीन प्ले राइटिंग

बता दें कि इस फिल्म कि स्क्रीनप्ले राइटिंग शशांक खेतान द्वारा की गयी है। हालांकि शशांक खेतान ज्यादा चर्चा में नहीं हैं। शशांक खेतान कई हिट फिल्में बना चुके हैं। उनकी एक मात्र फिल्म जो कि फ्लॉप हुई है वह है सलमान खान स्टारर युवराज। इसके बाद खैतान ने कई हिट फिल्में जैसे कि इशकज़ादे, हम्प्टी शर्मा कि दुल्हनिया, बद्रीनाथ कि दुल्हनिया, इशकज़ादे और अब उन्होनें पल पल दिल के पास में स्क्रीनप्ले राइटिंग करी है जो कि आगामी 20 सितम्बर को रैली होने जा रही यही।

Leave a Reply