City NewsTop NewsUttar Pradesh

लखनऊ: मुंहबोला मामा बन गया शैतान, रेप कर रेता मासूम का गला

लखनऊ।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार रात अपने घर से लापता छह साल की बच्ची का शव उसके घर से दो किलोमीटर दूर एक अन्य घर से बरामद किया गया। उसकी गला रेतकर हत्या की दी गई है। पुलिस ने बताया कि मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक बच्ची का मुंहबोला मामा है।

सआदतगंज थाना क्षेत्र निवासी मासूम के पिता ठेला चलाते हैं। रविवार शाम करीब चार बजे मासूम घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच उसके पिता के दोस्त और मुंहबोले मामा बबलू उर्फ यासिरा ने उससे पानी मंगाया। बच्ची पानी लेकर आरोपित को देने पहुंच गई। इस बीच बच्ची को अकेला देख बबलू उसे फुसलाकर अपने घर के भीतर ले गया और दुष्कर्म किया। कृत्य छिपाने के लिए उसका गला भी रेत डाला।

उधर, परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई नहीं की। मृत बच्ची के पिता ने बताया कि उसका शव आरोपी के बिस्तर के नीचे से पाया गया। उन्होंने यह भी दावा किया कि परिवार द्वारा निकटतम चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने आरोपी को काफी देर में गिरफ्तार किया।

हालांकि अपर पुलिस अधीक्षक विकास त्रिपाठी ने आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शिकायत मिलने के तुरंत बाद ही 30 वर्षीय आरोपी के घर पर छापा मारा था। त्रिपाठी ने कहा, “घर में बच्ची का शव मिला, जिसका गला रेता गया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं।”

स्थानीय लोगों के साथ परिजनों ने थाने का घेराव किया और नारे लगाए। स्थिति को संभालने के लिए पुलिस को उन पर लाठियां चलानी पड़ी। क्षेत्र में तनावपूर्ण माहौल बना रहा और छह पुलिस स्टेशनों की पुलिस और पीएसी को तैनात करना पड़ा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH