InternationalNationalTop News

इमरान ने पीओके में की रैली, बोले-LoC की तरफ कब जाना है ये मैं बताऊंगा

इस्लामाबाद। भारत ने जबसे जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को ख़त्म किया है तभी से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बौखलाए हुए कभी इस देश तो कभी उस देश जाकर भारत की शिकायत कर रहे हैं लेकिन अफ़सोस है कि कोई भी देश उन्हें जरा सा भी भाव नहीं दे रहा है। इसी बौखलाहट में इमरान भारत के खिलाफ एक के बाद भड़काऊ बयान दे रहे हैं। इसी कड़ी में इमराना खान ने शुक्रवार को पाक अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में एक रैली की और जमकर भारत के खिलाफ जहर उगला।

इमरान खान ने एक बार फिर कश्मीर का मसला उठाते हुए उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के समक्ष उठाएंगे।  बड़बोले इमरान बोले कि मैं दुनिया में कश्मीर का प्रतिनिधि बनकर जाऊंगा। पीओके के युवाओं को भारत के खिलाफ उकसाते हुए इमरान ने कहा, ‘मुझे आपके जज्बे का पता है। आपके जज्बे का पता है। आप में से कई लोग लाइन ऑफ कंट्रोल पार करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मैं आज आपसे कहता हूं कि अभी लाइन ऑफ कंट्रोल पर जाने की जरूरत नहीं है। आप लोग तब लाइन ऑफ कंट्रोल जाना जब मैं आपसे जाने को कहूंगा। पहले मुझे युनाइटेड नेशंस जाने दो और कश्मीर के बारे में दुनिया को बताने दो। बताने दो कि इसका मसला नहीं निकला तो दुनिया भर में इसका असर होगा’

इमरान अपने पूरे भाषण के दौरान नरेंद्र मोदी और आरएसएस का ही नाम लेते रहे। इस दौरान उन्होंने आरएसएस के खिलाफ जमकर जहर उगला। इमरान खान की फ्लॉप रैली की पोल खोलते हुए पीओके के पॉलिटिकल ऐक्टिविस्ट अमजद अयूब मिर्जा ने कहा, मुज़फ़्फ़राबाद में इमरान ख़ान की रैली एक फ़्लॉप शो रही है, रैली के लिए लोग एबटॉबाद और रावलपिंडी से ट्रकों में लदे थे। पीओके में लोगों ने रैली का पूरी तरह से बहिष्कार किया है।

आपको बता दें कि विश्वभर में कश्मीर का मसला उठान के बाद भी पाकिस्तान को कहीं से साथ नहीं मिल रहा है जिससे इमरान भड़के हुए हैं। तमाम मुस्लिम देश भारत को समर्थन दे रहे हैं और कह रहे हैं कि कश्मीर भारत का आतंरिक मसला है। इमरान खान कई बार धमकी दे चुके हैं कि भारत को कश्मीर पर उठाए गए कदम की कीमत चुकानी पड़ेगी।

Leave a Reply