NationalTop News

सफ़ेद झंडा लेकर आए और अपने मारे गए सैनिकों के शव ले गए पाकिस्तानी

नई दिल्ली। चार जंगों में भारत से मात खा चुकी पाकिस्तानी सेना सुधरने का नाम नहीं ले रही है। पाकिस्तानी सेना बार बार संघर्ष विराम का उल्लंघन करती है और भारतीय सेना उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने हुए उनके सैनिकों को जन्नत में 72 हूरों के पास भेज देती है।

पाकिस्‍तान की तरफ से हाजीपुर सेक्‍टर में बीते 10-11 सितंबर को किए गए सीजफायर उल्‍लंघन का उसे भारतीय सेना की तरफ से करारा जवाब मिला। भारत ने पाकिस्‍तानी सेना के दो सैनिकों को भी मार गिराया। इसके बाद पाकिस्‍तानी सेना को यहां हार माननी पड़ी और वह भारतीय सेना को सफेद झंडा दिखाकर अपने सैनिकों के शवों को ले गए।

जानकारी के अनुसार, हाजीपुर सेक्‍टर में पाकिस्‍तानी सेना ने 10 और 11 सितंबर को भारी गोलाबारी की, जिसके बाद भारतीय सेना की तरफ से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया। भारतीय सेना ने अपनी कार्रवाई में सीमा पार से गोलीबारी कर रहे दो पाकिस्‍तानी सैनिकों को ढेर कर दिया।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले के बाद से ही बौखलाया हुआ पाकिस्तान उटपटांग हरकते कर रहा है। जहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कश्मीर की जनता को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं तो वहीं पाकिस्तानी सेना की तरफ से LOC पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है।