City NewsRegional

स्कूल में आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता के साथ संबंध बना रहा था टीचर, तभी पड़ गई गांववालों की नज़र, फिर..

चेन्नई। तमिलनाडु के एस उदुप्पम गांव में स्थित एक सरकारी स्कूल में टीचर को गांववालों ने एक आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता के साथ संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद गांववालों ने उस उस स्कूल टीचर की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस बीच किसी ने फोन करके पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह टीचर को गांववालों के चंगुल से छुड़ाया।

सरकारी स्कूल में गलत हरकत करने वाले इस शिक्षक का नाम वी सर्वानन बताया जा रहा है। मंगलवार को स्कूल खत्म हो जाने के बाद सर्वानन एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को लेकर स्कूल के अंदर गया। जब गांव वालों को इस बात की जानकारी मिली तो वो भी स्कूल में आ गए और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। गुस्साए गांव वालों ने उसी वक्त सर्वानन की जमकर पिटाई शुरू कर दी।

इस मारपीट और हंगामे की सूचना मिलते ही पुदुचतरम थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत सर्वानन को गांव वालों से बचाया। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। मीडिया से बातचीत करते हुए स्कूल के प्राचार्य के जयराज ने कहा कि उन्होंने इस मामले में सर्वानन और महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को सख्त हिदायत दी है। इसके अलावा सर्वानन से इस मामले में सफाई पेश करने के लिए भी कहा गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH