City NewsTop News

विधानसभा चुनाव लड़े हिस्ट्रीशीटर वीरेंद्र मान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। रविवार सुबह उत्तर-बाहरी दिल्ली का नरेला इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। यहां बसपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके और हिस्ट्रीशीटर वीरेंद्र मान उर्फ काला की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। उनकी कार पर करीब 50 राउंड फायर किए गए। वीरेंद्र के जिस्म में 22 से ज्यादा गोलियां लगी थीं।

हमले में वीरेंद्र के कार चालक दिनेश ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। वारदात के बाद वीरेंद्र को सत्यवादी राजा हरीशचंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। गोलीबारी की खबर मिलते ही तमाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि दिन-दहाड़े हुई यह घटना पुरानी रंजिश और गैंगवार का परिणाम है। उन्होंने बताया, “सुबह करीब साढ़े दस बजे घटी इस घटना में थाना नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।”

उन्होंने बताया, “गोलियां चलाने वाले 4-5 बदमाश थे। हमलावर स्विफ्ट कार में सवार थे। घटनास्थल के हालात से लग रहा है कि हत्यारे वीरेंद्र मान का पीछा काफी दूर से करते आ रहे थे।” गैंगवार में मारे गए वीरेंद्र मान के ऊपर भी हत्या, लूटपाट, हत्या की कोशिश सहित 14 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज थे।

पुलिस ने बताया कि वीरेंद्र मान की हत्या उसके घर से करीब 9-10 किलोमीटर दूर लामपुर मोड़ के पास की गई। वारदात के समय वह सफेद रंग की क्रेटा कार में सवार होकर एक रिश्तेदार से मिलने जा रहा था। जिस जगह हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया, वह रिश्तेदार के घर से चार-पांच किलोमीटर पहले है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH