City NewsRegional

पुलिसवाले ने काटा 25000 रु का चालान, शख्स ने गुस्से में बाइक में ही लगा दी आग

नई दिल्ली। मोटर वाहन कानून के बदले हुए नियमों के लागू होने के बाद नियम तोड़ना लोगों को बहुत महंगा पड़ रहा है। देश में कई जगह से ऐसी ख़बरें आ रही हैं जहां किसी का 20 हजार रु का चालान कटा है तो किसी का 50 हजार रु का। अब दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है।

दरअसल यहाँ ट्रैफिक पुलिस ने एक शख्स का 25 हजार रुपये का चालान काट दिया। चालान कटने से राकेश नामका बाइक सवार इस कदर नाराज हो गया कि उसने अपनी बाइक की टंकी से तेल निकाला और बाइक पर छिड़ककर उसमें आग लगा दी। जिसके बाद पुलिसवालों ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। मामला दिल्ली के मालवीय नगर की है।

ट्रैफिक के नए नियम आने के बाद ट्रैफिक पुलिस की टीम गुरुवार को चेकिंग कर रही थी। खासकर ड्रिंक एंड ड्राइव करने वालों की पहचान की जा रही थी। तभी पुलिस ने बाइक सवार राकेश नाम के युवक को रोका और पूछताछ में पुलिस ने पाया कि राकेश शराब के नशे में है। बस इसी आधार पर पुलिस ने राकेश का चालान कर दिया।

चालान करने के बाद पुलिस ने उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया। तभी राकेश को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी बाइक को आग के हवाले कर दिया। बाइक सवार की इस हरकत से ट्रैफिक पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। फौरन फायर ब्रिगेड को बुलाया गया लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तब तक बाइक जलकर खाक हो चुकी थी। पुलिस ने राकेश के खिलाफ आईपीसी 453 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH