Entertainment

धर्मेंद्र ने शेयर किया एक दिलचस्प किस्सा, बताया आशा पारेख के साथ शूट पर क्यो जाते थे प्याज़ खाकर

अभिनेता धर्मेंद्र बॉलीवुच में कई कारणो से जाने जाते है जिसमे सबसे बड़ा कारण है उनका शराब पिने का शौक। इंडस्ट्री में ऐसे किस्सों का बहुत लंबी कतार है जिसमे पाजी ने शराब पीकर या तो कभी हंगामा किया और या फिर कुछ ऐसा किया जिसकी किसी को भी उम्मीद ना रही हो।

धर्मेंद्र फिल्मों के सेट पर शूट खत्म होने के बाद भी महफिल सजा लेते थे और उसके बाद शराब का दौर शुरु होता था जिसमे पाजी जमकर पीते पिलाते थे और कई बार कई निर्माता-निर्देशक पाजी की इस हरकत के चलते नाखुश होकर उन्हें डांट भी दिया करते थे।

ऐसा ही एक किस्सा धर्मेंद्र ने हाल ही में एक प्रेस कान्फ्रेंस में शेयर किया। यह किस्सा सन् 1966 में आई धर्मेंद्र और आशा पारेख की फिल्म आए दिन बहार के का।

किस्सा यह था कि धर्मेंद्र सेट पर प्याज़ खाकर आते थे। धर्मेंद्र ने खुलकर इसके पिछे की वजह बताई। पाजी ने बताया की आशा जी की हर फिल्‍म उस समय सुपर-डुपर हिट होती थी और इसलिए मैं उन्‍हें जुबली पारेख के नाम से बुलाता था, हम दार्जिलिंग में इस फिल्‍म आए दिन बहार के की शूटिंग कर रहे थे और पेकअप के बाद प्रोड्यूसर और क्रू मेंबर्स देर रात तक पार्टी कर रहे थे, मैं भी उस पार्टी में गया और ड्रिंक की लेकिन सुबह भी शराब की गंध इतनी ज्‍यादा आ रही थी कि कोई भी पहचान जाता तो उसे छिपाने के लिए मैं शूटिंग पर प्‍याज खा कर गया’ हालांकि बाद में आशा पारेख ने प्‍याज की दुर्गंध की शिकायत की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH