NationalTop News

युद्ध हुआ तो भारतीय सेना पाकिस्तान का 1971 से भी बुरा हाल करेगी: केजेएस ढिल्लन

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म किए जाने के बाद से ही पाकिस्तान की बौखलाहट कम होने का अनाम नहीं ले रही है। वहां से एक के बाद एक उल०जलूल बयान सामने आ रहे हैं। अब पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर नेएक बार फिर भारत को गीदड़ भभकी दी है। आसिफ गफूर ने कहा कि पाकिस्तान की सेना भारत अधिकृत कश्मीर के लोगों के साथ खड़ी है, आखिरी गोली और आखिरी सिपाही तक लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हम कश्मीर के लोगों के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और आखिरी गोली तक लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर में आजादी के लिए संघर्ष कर रहा है।

उधर, पाकिस्तान की ओर मिल रही धमकियों पर सेना ने करारा जवाब दिया है। सेना की चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तानी सेना को हर कोशिश करने दीजिए, हम उनको करारा जवाब देंगे, जिसे उनकी पीढ़ियां याद रखेंगी। हम पाकिस्तान का 1971 से भी बुरा हाल करेंगे।

लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एडीजी मुनीर खान ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आतंकियों को 22 अगस्त की देर रात बारामूला से गिरफ्तार किया गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पकड़े गए आतंकी का वीडियो भी जारी किया गया। गिरफ्तार किए गए आतंकियों के नाम खलील अहमद और मोजाम खोकर हैं।

अधिकारियों ने कहा कि घाटी में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश की जा रही है। पाकिस्तान कश्मीर में अशांति फैलाना चाहता है। पाक की सेना आतंकियों की मदद कर रही है। लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने कहा कि कई आतंकी घुसपैठ की कोशिश में हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH