NationalTop News

ट्रंप ने दिखाया मोदी से प्यार तो इमरान को मिली दुत्कार

नई दिल्ली। कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया सा मालूम दे रहा है। उसकी बौखलाहट इस हद तक उसके खुद के उपर हावी हो चुकी है कि पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान आए दिन भारत के खिलाफ भड़काऊ बयान देते ही रहते है। कश्मीर में मोदी सरकार के किए गए बदलाव इमरान खान को पूरी तरह से नागवार गुज़रे है।

इसी के चलते वह भारत के खिलाफ तमाम तरह की टिप्पणियां करने से भी नहीं चूकते। लेकिन अब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इमरान को भारत की तरफ से बड़ी हिदायत दे डाली है, जिससे इमरान खान के होश उड़ना लाज़मी है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इमरान खान को भारत के खिलाफ भड़काऊ बयान न देने के लिए कहा है। साथ ही ट्रंप ने भारत-पाकिस्तान से तनाव कम करने की अपील भी की है।

दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप ने फोन पर करीब 30 मिनट तक नरेन्द्र मोदी से बात की तो वही इमरान खान से उन्होनें 12 मिनट बात की। पीएम मोदी ने बातचीत में ट्रंप से को बताया कि पाकिस्तानी नेताओं द्वारा ‘भारत विरोधी हिंसा के लिए उग्र बयानबाजी और उकसावे’ का मुद्दा उठाया था। इस बात के जवाब में ट्रेप ने सोमवार को फोन पर बात करते हुए इमरान को फटकार लगाई और जम्मू-कश्मीर में तनाव कम करने को कहा और भारत के खिलाफ संभलकर बयानबाजी करने को कहा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH