City NewsRegionalTop News

ट्रायल में फिसड्डी साबित हुआ मध्य प्रदेश का उसैन बोल्ट, आया आखिरी नंबर पर

भोपाल। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शिवपुरी के धावक रामेश्वर गुर्जर ने 100 मीटर कि रेस पूरी करने के लिए महज 11 सेकंड लिया था। उनके इस कारनामे के बाद उन्हें भारत का उसैन बोल्ट भी कहा जाने लगा था लेकिन सोमवार को भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम में हुए ट्रायल में वो फिसड्डी साबित हुए। उन्होंने यहां 100 मीटर की रेस 12.90 सेकेंड में पूरी की। रामेश्वर सात एथलीट में आखिरी स्थान पर आए।

ट्रायल में फेल होने के बाद रामेश्वर ने कहा कि पहली बार ट्रैक पर जूते पहन के दौड़ा इसलिए पीछे रह गया। मेरी कमर और पीठ में भी दर्द है। लेकिन एक महीने बाद में उम्मीद पर खरा उतरुगा। वीडियो के वायरल होते ही मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इसे शेयर करते हुए केंद्रीय खेलमंत्री किरेन रिजिजू को टैग कर दिया। इसके बाद किरण रिजिजू ने रामेश्वर को दिल्ली भेजने कहा। लेकिन इससे पहले ही प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने रामेश्वर को भोपाल बुला लिया ओर मीडिया के सामने पेश कर दिया।

खेल मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- रामेश्वर गुर्जर को एक महीने तक खेल एकादमी में रखा जाएगा और उन्हें प्रशिक्षण दिया जाएगा उसके बाद रामेश्वर का एक बार फिर से ट्रायल होगा। जीतू पटवारी ने कहा- रामेश्वर पहली बार ट्रैक पर दौड़े हैं वो सकता है वो दबाव के कारण ऐसा नहीं कर पाएं हों। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में आने आने वाले समय में प्रदेश की होनहार प्रतिभाओं के भविष्य को सुधारने का काम किया जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH