NationalTop News

गुजरात में घुसे अफगानी पासपोर्ट धारक आतंकी, सीमा पर आधुनिक शस्त्रों के साथ सुरक्षा जवान तैनात

अहमदाबाद। गुजरात में चार अफगानी पासपोर्ट धारक आतंकियों के भारत में घुसे होने के जानकारी मिली हैं। जानकारी मिलते ही गुजरात के मुख्य शहर और गुजरात की सीमा को तुरंत सूचित किया गया। एटीएस को झांकी नाम के पाकिस्तानी आतंकी पर शक है कि वो भारत में घुसे अफगानी ग्रुप को मार्गदर्शन दे रहा है।

गुजरात के अरवल्ली में राजस्थान-गुजरात की सीमा पर अलर्ट घोषित किया गया है। अगस्त महीने की शुरुआत में कुछ आतंकियों ने देश में घुसपैठ किए होने की जानकारी मिलने के बाद से अलर्ट जारी किया गया है। पहली बार शामलाजी पुलिस को बुलेट प्रूफ जैकेट दिए गए हैं। 30 जवानों की SRP की एक टीम को भी तैनात किया गया है। सभी जवान हथियारों से लेस हैं।

शामलाजी में जन्माष्टमी महोत्सव की तैयारी के चलते सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। गुजरात के डीजीपी शिवानंद झा आईजी और एसपी से लगातार संपर्क में है। बनासकांठा के अमीरगढ़ चेकपोस्ट पर कड़ा पुलिस बंदोबस्त किया गया है। चेकपोस्ट पर पुलिस के साथ एसआरपी को तैनात किया गया है। अमीरगढ़ चेकपोस्ट पर राजस्थान से आ रही सभी गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। आतंकी गतिविधियो को मद्देनज़र रखते हुए हुए राजस्थान से गुजरात आ रही तमाम गाड़ियों की बारीकी से तलाशी ली जा रही है।

गुजरात में आतंकी घुसे होने के आईबी की जानकारी मिलने के बाद से पूरे गुजरात की सीमाओं को सील कर दिया गया है। गुजरात और मध्यप्रदेश को जोड़ती खंगेला चेकपोस्ट पर हथियारों से लेस पुलिस और SRP जवानो के द्वारा गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। साथ ही दाहोद में दाहोद जिला पुलिस द्वारा तमाम चेकपोस्टो पर कड़ी चेकिंग की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH