City NewsTop NewsUttar Pradesh

मामूली विवाद में दैनिक जागरण के पत्रकार व उनके भाई की गोली मारकर हत्या

लखनऊ। यूपी में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं इसकी बानगी हमें रविवार को सहारनपुर में देखने को मिली जहां मामूली विवाद में एक शख्स ने दैनिक जागरण के पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। यह घटना पत्रकार के घर के निकट गाय का गोबर रखने को लेकर हुए विवाद के बाद हुई।

कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला माधव नगर में दैनिक जागरण सहारनपुर के पत्रकार आशीष कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके घर के बगल पड़ोसी महिपाल सैनी का घर है। दोनों घरों में गाय हैं। रविवार सुबह बारिश के कारण गोबर फैल गया। बताया जाता है कि पड़ोसी महिपाल सैनी ने गोबर फेंकने का आरोप लगाते हुए आशीष की मां के साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज कर दी। बाहर आए आशीष के भाई अशुतोष ने विरोध जताया तो महिपाल ने उसके सिर पर डंडा मार दिया। शोर मचने पर आशीष पहुंचा और विरोध जताया तो महिपाल ने उसके सिर पर भी डंडा मारकर लहूलुहान कर दिया। चीख पुकार मचने पर आशीष के मामा राजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों भाइयों को अंदर ले गए।

इसी बीच महिपाल तमंचा लेकर आशीष के घर पहुंच गया और तमंचे से गोली चला दी जो आशुतोष को लगी और उसकी मौत हो गई। इसके बाद सटाकर आशीष को गोली मार दी। आशीष ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद हत्‍यारोपित अपने बेटे गौरव के साथ तमंचा लहराते हुए भाग निकला। इस घटना के बाद इलाके में पुलिस की भारी तैनाती की गई है। आशीष ने जल्द ही इस अखबार को जॉइन किया था। डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने कहा कि आरोपी फरार है। उन्होंने कहा कि महिपाल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH