Entertainment

अपनी इमेज के चलते रवि किशन हुए थे ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से आउट

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर आने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ स्टार्स को अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए सभी की फेवरेट प्लेस है। इस शो में हर हफ्ते कोई ना कोई फिल्म तो प्रमोट होती ही है। जब स्टार्स की मुलाकात शो के होस्ट कपिल शर्मा से होती है तो कपिल उनके काम, संघर्ष से लेकर उनकी जिंदगी के अनछुए पहलुओं पर उनसे खुलकर बात करते है। कुछ ऐसा ही हुआ अभी हाल ही में जब कपिल शर्मा शो के सेट पर आए भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन।

दरअसल अभी हाल ही में फिल्म बाटला हाउस की पूरी टीम जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर और रवि किशन। शो पर इन लोगों ने अपनी फिल्म को प्रमोट किया और सभी से काफी बातें की। इस दौरान रवि किशन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी इमेज से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया, जिसके हिसाब से उनके नखरो के चलते लोग उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराते है। दरअसल रवि किशन की इमेज यह है कि वह एक बेहद नखरेबाज एक्टर है और उनके नखरे उठाना डायरेक्टर्स को काफी भारी पड़ता है।

रवि ने आगे बताया कि पहले अनुराग कश्यप उन्हें अपनी 2012 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में लेना चाहते थे, पर उन्हें लेकर उनका माइंडसेट ऐसा थी कि रवि एक नखरेबाज़ एक्टर हैं और इसी के चलते उन्होनें उन्हें अपनी फिल्म के लिए साइन नहीं किया। हालांकि बाद में अनुराग कश्यप ने उन्हें अपनी फिल्म मुक्केबाज़ के लिए अप्रोच किया और दोनों ने साथ काम किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH