NationalTop News

पाक मंत्री का ट्वीट- कश्मीर में ड्यूटी से इंकार कर दें सिख जवान, कैप्टन अमरिंदर ने दिखाई फवाद को औकात

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाए जाने से पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है। पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के साथ लगभग सारे द्विपक्षीय संबंध तोड़ दिए और सारे व्यापारिक रिश्ते खत्म कर लिए हैं। पाक इसकी शिकायत चीन, अमेरिका, संयुक्त राष्ट्र, रूस, यूएई सहित ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक को-ऑपरेशन लेकर गया लेकिन सभी देशों से उसको मुंह की खानी पड़ी है।

अब जब पाकिस्तान का कोई हथकंडा काम नहीं आया तो उसने भारतीय सेना में फूट डालने की नाकाम कोशिश की है। दरअसल मंगलवार को पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने ट्वीट किया कि मैं भारतीय सेना में मौजूद पंजाबियों से अपील करता हूं कि वे कश्मीर में हो रहे जुल्म का हिस्सा ना बनें और कश्मीर में ड्यूटी से इनकार कर दें।

वहीँ फवाद के इस ट्वीट के बाद भारतीयों का गुस्सा फूट पड़ा है। वो ट्वीट करके पाकिस्तान को उसकी औकात याद दिला रहे हैं। अब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी उन्हें कड़ी फटकार लगाई है और आईना दिखाया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फवाद को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘भारत के आंतरिक मामले में दखल देना बंद कर दो। मैं साफ कर दूं कि भारतीय सेना एक अनुशासित और राष्ट्रवादी फोर्स है, यह तुम्हारी पाकिस्तानी सेना की तरह नहीं है। तुम्हारा भड़काऊ बयान काम नहीं करेगा और ना ही भारतीय सेना के जवान इस विभाजनकारी सलाह को कोई भाव देंगे।’

Leave a Reply