InternationalNationalTop News

धारा 370 पर शोएब अख्तर ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- हम आपकी आज़ादी के लिए प्रार्थना करते हैं

दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान की बौखलाहट कम होने का नाम नहीं ले रही है। पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के साथ लगभग सारे द्विपक्षीय संबंध तोड़ दिए और सारे व्यापारिक रिश्ते खत्म कर लिए हैं। पाक इसकी शिकायत चीन, अमेरिका, संयुक्त राष्ट्र, रूस, यूएई सहित ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक को-ऑपरेशन लेकर गया लेकिन सभी देशों से उसको मुंह की खानी पड़ी है। इसके बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर है।

इसी तनाव के बीच अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी शोएब अख्तर ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध किया है। अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में एक बच्ची है जिसकी आंख पर पट्टी बंधी है। अख्तर ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, “आप त्याग को परिभाषित करते हैं। हम आपकी आजादी के लिए प्राथना करते हैं और इस मकसद के लिए जीना शानदार है।”

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने और राज्य के पुनर्गठन के सरकार के फैसले के बाद पाकिस्तान को कुछ समझ नहीं आ रहा। पाकिस्तान की सरकार एक के बाद एक उटपटांग फैसले ले रही है।

Leave a Reply