Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार राजीव खंडेलवाल स्टारर फिल्म ‘प्रणाम’

लखनऊ। राजीव खंडेलवाल स्टारर फिल्म ‘प्रणाम’ 9 अगस्त को दुनियाभर की 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की जाएगी। फिल्म के ट्रेलर और गानों को जिस तरह जनता का प्यार मिला है उससे फिल्म के निर्माताओं अनिल सिंह और नितिन मिश्रा को फिल्म से उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। उन्हें यकीन है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता की नई इबारत लिखेगी। अनिल सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार सरकार फिल्म निर्माताओं को वह सभी सुविधाएं उपलब्ध करा रही है, जो फिल्म निर्माण के लिए आवश्यक है। यही कारण है कि उत्तर प्रदेश फिल्मों की शूटिंग के लिए मुफीद स्थान बन चुका है। साथ ही यहां फिल्म निर्माण करना भी पहले की अपेक्षा काफी आसान हो गया है।

वहीँ फिल्म के बारे में बात करते हुए नितिन मिश्रा ने कहा कि ‘प्रणाम’ मूवी में लखनऊ का दम देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि यूपी की अपराधिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म की शूटिंग कैसरबाग, गोमती नगर, अमीरूददौला लाइब्रेरी के साथ शहर के बाहरी हिस्सों में भी की गई है। इस फिल्म में अभिनेता राजीव खंडेलवाल के साथ अतुल कुलकर्णी समेत शहर के कलाकारों ने भी अभिनय किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म में भरपूर एक्शन के के साथ ही समाज के लिए संदेश भी है। इसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे।

फिल्म के सह निर्माता रजनीश राम पुरी भी फिल्म की रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म के गाने और डायलॉग इसकी जान हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को लेकर दर्शकों की अब तक जो प्रतिक्रिया आई है उससे हम सब खुश हैं। उन्होंने बताया कि यूपी में फिल्मों की शूटिंग के लिए कई उपयोगी लोकेशन हैं। उनकी इस फिल्म में प्रदेश की राजधानी लखनऊ को मुख्य रूप देखा जा सकेगा। 8 करोड़ रुपए बजट की इस फिल्म के लिए फिल्म नीति से अनुदान भी मिला है।

‘फरेब’ और ‘शूद्र’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके संजीव जायसवाल ‘प्रणाम’ के राइटर होने के साथ-साथ इसके निर्देशक भी हैं। संजीव जायसवाल ने फिल्म के बारे में कहा कि ‘प्रणाम’ फिल्म की कहानी एकदम नई है। ये एक ऐसी कहानी जो न केवल जनता से जुड़ती है बल्कि उनके लिए एक खूबसूरत संदेश भी देती है। उन्होंने कहा कि प्राणम एक ऐसे वंचित पिता और उसके बेटे की कहानी है जिसमें बेटा अपने पिता के आईएएस अधिकारी बनने के सपने को पूरा करने के लिए संघर्ष करता है। जब वह अपने पिता के इस सपने को पूरा करता है, भाग्य एक बदसूरत मोड़ लेता है, एक आईएएस अधिकारी को गैंगस्टर में बदल देता है।

राजीव खंडेलवाल इस फिल्म में चपरासी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में राजीव खंडेलवाल एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखते हैं लेकिन ऐसी परिस्थितियां सामने आ जाती हैं जिससे वह गैंगस्टर बन जाते है। फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी। फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकारों उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकेगा। फिल्म नौ अगस्त को रिलीज़ होगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH