Sports

सोशल साइट्स पर लड़कियों को मैसेज करता था ये क्रिकेटर, लकड़ियों ने स्क्रीनशॉट्स किए वायरल

लाहौर| सोशल मीडिया के जरिए कई महिलाएं से संबंध रखने के बाद निशाने पर आए पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी इमाम उल हक ने अपने व्यवहार के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से बिना शर्त माफी मांगी है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम तब विवादों में फंस गए थे जब कुछ महिलाओं ने उनसे व्हॉट्सएप, इंस्टाग्राम पर की गई बातचीत के स्क्रीनशॉट्स जारी कर दिए थे और इमाम पर उनसे धोखाधड़ी तथा गुमराह करने का आरोप लगाया था।

पाकिस्तान की जियो टीवी ने पीसीबी के महानिदेशक वसीम खान के हवाले से कहा है, “इमाम को अपनी गलती का पछतावा है और जो कुछ भी हुआ उसके लिए उन्होंने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मामला गलतफहमी के कारण हाथ से निकल गया।” उन्होंने कहा, “लेकिन हमने उनसे साफ लहजे में कह दिया है कि यह आपका निजी मामला है, लेकिन हम चाहते हैं कि हमारे खिलाड़ी अनुशासन के पालन करें।”

पीसीबी के शीर्ष अधिकारी ने कहा कि बोर्ड ने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया है और इमाम से बात की है। पीसीबी के एमडी ने कहा, “हम खिलाड़ी के निजी जीवन को लेकर कोई टिप्पणी करना नहीं चाहते हैं, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि हमारे केंद्रिय अनुबंध में शामिल खिलाड़ी पाकिस्तान और पाकिस्तानी क्रिकेट का दूत रहते हुए कुछ जिम्मेदारी दिखाएं।” उन्होंने कहा, “उम्मीद है कि हम आगे इस तरह के मामले नहीं देखेंगे।”

Leave a Reply