Entertainment

अब ऐसी दिखने लगी हैं टीवी की सीता, तस्वीरें कर देगी हैरान

मुंबई। रामानंद सागर की बनाई गयी टीवी सीरीज़ ‘रामायण’ तो आपको याद ही होगी। ये वो दौर था जब हर कोई अपना काम धाम छोड़कर ये सीरियल देखने के लिए टीवी के सामने बैठ जाता था। इस शो का एक-एक कैरेक्टर आज भी हर किसी को याद है। चाहे वो राम का हो या फिर सीता का।

फिलहाल आज हम बात करने जा रहे हैं उसी सीरीज़ में ‘सीता’ का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया की। दीपिका अपने कैरेक्टर में इतना रम गई थी कि लोगों ने टीवी पर देखने के बाद उन्हें सीता मां के रूप में पूजना शुरू कर दिया था।

रामायण के बाद इसके बाद दीपिका चिखलिया को बॉलीवुड फिल्मों के कई ऑफर मिले। दीपिका चिखलिया ने हालांकि, रामायण के बाद ज्यादा फिल्मों या सीरियल में काम नहीं किया। लेकिन घर का चिराग (1989) और राजेश खन्ना के साथ रुपये दस करोड़ (1991) जैसी कुछ फिल्में उनकी बॉलीवुड में जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। रामायण के बाद यह एक्ट्रेस एक दो बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आने के बाद फिर से गायब हो गईं।

दीपिका ने हेमंत टोपीवाला से शादी की है जो श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश के ओनर हैं। दीपिका और हेमंत की दो बेटियां हैं निधि टोपीवाला और जूही टोपीवाला। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने शादी के बाद अपना सरनेम चेंज कर लिया है और अब वे हसबैंड की कंपनी की मार्केटिंग टीम की हेड हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH