Entertainment

अपनी दमदार आवाज़ से सुखविंदर ने ‘Pranaam’ के ‘Jai Hanumaan’ गाने में डाली जान: रजनीश राम पुरी

मुंबई। बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी आवाज का जलवा बिखेर चुके सिंगर सुखविंदर सिंह एक बार फिर राजीव खंडेलवाल स्टारर फिल्म प्रणाम के ‘जय हनुमान’ गाने से दर्शकों के बीच हैं। फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया कि इस फिल्म को लेकर अब तक जनता की काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिली है। आशा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होगी। आज फिल्म का ‘जय हनुमान’ गाना रिलीज़ कर दिया गया है।

जैसे हम सभी को संकट की घड़ी में भगवान हनुमान की याद आती है, वैसे ही अपने बेटे को मुश्किलों से बाहर निकालने के लिए एक पिता भगवान हनुमान की शरण में जाता है और वहां वो अपने बेटे की सुरक्षा और उसकी विजय के लिए भगवान से प्रार्थना करता है। यही कहानी बयां करता है फिल्म का गाना जय हनुमान। गाने में राजीव खंडेलवाल खूब मारधाड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोमवार को ही फिल्म का ‘जिंदगी’ गाना रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

राजीव खंडेलवाल इस फिल्म में एक चपरासी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में राजीव खंडेलवाल एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखते हैं लेकिन ऐसी परिस्थितियां सामने आ जाती हैं जिससे वह गैंगस्टर बन जाते है। फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी। फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकारों उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकेगा। फिल्म नौ अगस्त को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर संजीव जायसवाल हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH