City NewsRegional

दिल्ली मेट्रो में अंतरंग हुआ कपल, अनजान शख्स ने पॉर्न साइट पर डाला वीडियो, आ गए लाखों व्यूज़

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो में अक्सर प्रेमी जोड़े अश्लील हरकतें करते हुए कैमरे में कैद हो जाते हैं। अब कुछ इसी तरह का वीडियो अश्लील साईट पर डाले जाने के बाद हड़कंप मच हुआ है। दरअसल दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर लड़का और लड़की आपत्तिजनक हालत में वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। कहा जा रहा है कि किसी ने मेट्रो के सीसीटीवी कंट्रोल रूम से यह फुटेज अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया और फिर उसे अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया।

उधर, डीएमआरसी ने यह वीडियो फुटेज दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है। साथ ही फुटेज कंट्रोल रूम से वीडियो लीक करने वाले कर्मचारी की तलाश भी शुरू कर दी गई है। इधर सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में आजादपुर थाने में अज्ञात जोड़े के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया है। मेट्रो स्टेशन पर गंदी हरकत करने वाले जोड़े की तलाश भी शुरू कर दी गई है। डीएमआरसी ने लोगों से अपील भी की है कि वो दिल्ली मेट्रो के अंदर ऐसी गंदी हरकतें ना करें।

हालांकि दिल्ली मेट्रो के अंदर अश्लील वीडियो सामने आने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले साल 2013 में भी एक मेट्रो स्टेशन पर युवक-युवती के अश्लील वीडियो साइट पर डाल दिए गए थे। इस मामले में दिल्ली मेट्रो के द्वारा शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH