Entertainment

लांच होते ही लोगों के दिलों पर छाया Pranaam का धमाकेदार Teaser

मुंबई। राजीव खंडेलवाल स्टारर फिल्म ‘प्रणाम’ का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर मारधाड़ और एक्शन से भरपूर है। टीजर में राजीव खंडेलवाल गैंगस्टर के रोल में दमदार नज़र आ रहे हैं। उनके लुक को लोगों द्वारा पसंद काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा टीजर में फिल्म के अन्य कलाकार भी दमदार अभिनय करते नज़र आ रहे हैं।

इस फिल्म का निर्देशन संजीव जायसवाल ने किया है। इससे पहले संजीव जायसवाल ‘शूद्र द राइजिंग’ फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी, अनिल सिंह और नितिन मिश्रा हैं। फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है। फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। ‘प्रणाम’ 9 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है।

आमिर’ और ‘टेबल नंबर 21’ जैसी हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिल पर राज कर चुके एक्टर राजीव खंडेलवाल इस फिल्म में एक चपरासी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में राजीव खंडेलवाल एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखते हैं लेकिन ऐसी परिथितियाँ सामने आ जाती हैं जिससे वह गैंगस्टर बन जाते है। फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी। फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने कहा कि फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे की अदाकारी देखी जा सकेगी।

रजनीश राम पुरी ने बताया कि यूपी में फिल्मों की शूटिंग के लिए कई उपयोगी लोकेशन हैं। उनकी इस फिल्म में प्रदेश की राजधानी लखनऊ को मुख्य रूप देखा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकारों उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकेगा। पुरी ने बताया कि 9 अगस्त 2019 को देश के 1200 स्क्रीन और वर्ल्ड वाइड 1400 स्क्रीन पर फिल्म रिलीज हो रही है। वहीं, फिल्म के निर्देशक संजीव जायसवाल ने बताया, ‘फिल्म में राजीव खंडेलवाल पुलिस की वर्दी में नजर आएंगे, लेकिन ये फिल्म का बहुत ही छोटा सा पार्ट होगा। इससे ज्यादा और कुछ बताना मेरे लिए कहानी को रिविल करने जैसा होगा।

Leave a Reply