City NewsRegional

खून से भरी गर्लफ्रेंड की मांग, ली सेल्फी, फिर हत्या कर खुद भी किया सुसाइड

मुंबई। महाराष्ट्र के कल्याण से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपना हाथ काटकर खून से गर्लफ्रेंड की मांग भरी। इसके बाद उसने गर्लफ्रेंड के साथ सेल्फी क्लिक की और फिर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी सुसाइड कर लिया। पुलिस ने मौके से हाथ काटने में इस्तेमाल हुआ ब्लेड बरामद कर लिया है। पुलिस ने कहा कि मौत से पहली ली सेल्फी में लड़की के सिर पर खून साफ नजर आ रहा है जिससे पता चलता है कि हत्या से पहले सेल्फी ली गई थी।

युवती का प्रेमी अरुण उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला था और युवती एक बैंक में काम करती थी, साथ ही वह डिस्टेंस एजुकेशन के जरिए एमकॉम भी कर कर रही थी। दोनों की मुलाक़ात एक साल पहले फेसबुक पर हुई थी।

पुलिस को अरुण के पिता ने बताया कि उनका बेटा यह कह कर गया था कि वह वाराणसी जा रहा है और कुछ दिन बाहर रहेगा। बनारस से उसने मुंबई की ट्रेन ली थी। कल्याण रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद वह युवती से मिला और शुक्रवार को 1:30 बजे एक होटल में पहुंचे। होटल में जाने के बाद जब दोनों काफी देर तक बाहर नहीं निकले तो होटल के मालिकों ने पुलिस को बुला लिया।

पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो वहां बिस्तर पर युवती की लाश पड़ी थी और उसके प्रेमी का शव भी पंखे से लटका पड़ा था। पुलिस के मुताबिक़, प्रतिमा की मौत तकिए से मुंह दबाने से हुई है। अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

Leave a Reply