Entertainment

video:इस बॉलीवुड एक्टर ने किया चमत्कार, हाथ में अंडा लेकर तोड़ी ईंट

मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के वीडिओज़ की बारिश हो रही है। कभी कोई फिटनेस वीडियो शेयर करता है तो कभी कोई #bottlecapchalenge तो कभी कोई डांस वीडियो। ऐसे में बॉलीवुड के फिटनेस एक्सपर्ट्स पीछे कैसे रह सकते हैं। बॉलीवुड एक्टर और कमांडो फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी ज़बरदस्त छाप छोड़ने वाले विद्युत जामवाल ने शनिवार को एक ऐसा ट्वीट किया जिसे देखकर सभी अचंभित हो जा रहे हैं। दरअसल विद्युत् ने इस वीडियो में एक ऐसा स्टंट किया है जो हर किसी के बस की बात नहीं है। वीडियो में वह अपने हाथ में एक अंडा लेकर ईंट को तोड़ते दिख रहे हैं। उनके इस स्टंट में ईंट तो चूर-चूर हो जाती है लेकिन उनके हाथ में जो अंडा था उसमे ज़री सी दरार भी नहीं आती। एक्टर ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”पाचवें जैकी चैन इंटरनेशन फिल्म वीक के लिए मेरा समर्पण।” विद्युत् का यह विडीओ सोशल मीडिआ पर खूब लाइक्स और कमैंट्स बटोर रहा है। उन्होंने बताया कि यह स्टंट जैकी चैन से प्रेरित होकर किया था जिसकी सराहना हर ओर की जा रही है। उनका यह वीडियो 10 लाख से भी ज़्यादा बार देखा जा चुका है। यह पहली बार नहीं जब उनका पोस्ट ज़बरदस्त सुर्खियां बटोर रहा हो, इससे पहले उनके कई वीडियोज खूब वायरल हुए हैं। हाल ही में उन्होंने एक एक्सरसाइज वीडियो शेयर किया था जिसमें वो एक स्टिक से एक्सरसाइज करते नज़र आ रहे थे। इस वीडियो में भी उन्होंने अपनी फिटनेस और एनर्जी का सभी को कायल किया था।

आपको बताते चलें कि विद्युत् जामवाल न सिर्फ एक अच्छे एक्टर बल्कि लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने बॉलीवुड और कई टॉलीवुड और कॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड, जी सिने अवार्ड और आइफा अवार्ड से नवाज़ा भी जा चुका है। फिल्मों के इलावा उनके दो एल्बम सॉन्ग (तुम्हे दिल्लगी,गल बन गयी ) भी काफी हिट हुए थे।

Leave a Reply