Entertainment

दमदार कहानी और बेहतरीन एक्टिंग का मेल है फिल्म प्रणाम: रजनीश राम पुरी

लखनऊ। ‘फरेब’ और ‘शुद्र’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजीव जायसवाल एक बार फिर ‘प्रणाम’ के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया जो दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजीव खंडेलवाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

राजीव फिल्म के पोस्टर में पुलिस के लुक में दमदार नजर आ रहे हैं। इससे पहले राजीव ‘आमिर’ और टेबल नं 21’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। प्रणाम के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजनीश राम पुरी हैं। फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है। फिल्म 9 अगस्त 2019 को पूरे भारत में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होगी।

फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर्स ने बताया, ‘फिल्म की कहानी को सुनने के बाद हमने इसे तुरंत प्रोड्यूस करने का फैसला कर लिया।’ फिल्म के प्रोड्यूसर रजनीश राम पुरी ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की कहानी की तारीफ करते हुए लोगों से ‘प्रणाम’ देखने की अपील की।

उन्होंने कहा कि ये फिल्म दमदार कहानी और बेहतरीन एक्टिंग का मेल है। वहीं निर्देशक संजीव जायसवाल ने बताया, ‘फिल्म में राजीव खंडेलवाल पुलिस की वर्दी में नजर आएंगे, लेकिन ये फिल्म का बहुत ही छोटा सा पार्ट होगा। इससे ज्यादा और कुछ बताना मेरे लिए कहानी को रिविल करने जैसा होगा।

 

फिल्म में राजीव खंडेलवाल एक चपरासी के बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में हीरो एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखता है लेकिन उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वह आईएएस की जगह गैंगस्टर बन जाता है।

फिल्म में राजीव के अलावा साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह, अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

 

Leave a Reply