Sports

जिन जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर की सर्जिकल स्ट्राइक, उनसे दो महीने तक ट्रेनिंग लेंगे धोनी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अगले दो महीने तक सेना के साथ टाइम स्पेंड करेंगे। उन्होंने बीसीसीआई को इस बात की जानकारी दी दे है। उन्होंने बीसीसीआई से कहा है कि वो अगले दो महीने तक भारतीय टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। वो सेना के साथ जुड़कर ट्रेनिंग लेंगे। वो पैरा रेजिमेंट में शामिल होकर पैरा कमांडो से ट्रेनिंग लेने जा रहे हैं। बता दें कि पैराशूट रेजिमेंट वही रेजिमेंट है जिसने म्यांमार और पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था।

बता दें कि वर्ल्ड कप के समाप्त होने से पहले से ही विकेटकीपर धोनी के संन्यास को लेकर हर जगह अटकलें लगाई जा रही हैं। यहां तक कह दिया गया था कि धोनी वर्ल्ड कप के तुरंत बाद संन्यास की घोषणा करने वाले हैं। हालांकि धोनी की तरफ से कभी भी इस संबंध में न तो कोई बयान दिया गया और ना ही कभी कोई संकेत दिया गया। वह पूरे समय चुप रहे।

इस अटकलों के बीच भारत की स्वर-कोकिला लता मंगेशकर ने भी ट्वीट करके धोनी से संन्यास न लेने का आग्रह किया था। ऐसे में धोनी ने अपने करियर में अहम फैसला लेते हुए जाहिर कर दिया है कि अब वो अपने अगले 2 महीने देश के सैनिकों के नाम करना चाहते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH