Regional

हनीमून पर पत्नी को जबरन शराब पिलाकर मुंह में डाले गिलास के टुकड़े, इतने से भी मन नहीं भरा तो..

अलीगढ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ के रहने वाले एक शख्स ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। यहाँ एक युवक शादी के बाद अपनी पत्नी को हनीमून पर दार्जिलिंग ले गया। दार्जिलिंग में उसने अपनी पत्नी पर जो जुल्म ढाए उसे सोचकर वो सिहर जाती है।
युवती का आरोप है कि दार्जिलिंग के एक होटल में उसके पति ने पहले उसे जबरन शराब प‍िलाई और फ‍िर शराब का ग‍िलास मुंह पर दे मारा। इतना ही नहीं, टूटे ग‍िलास के टुकड़ों को पत्नी के मुंह में जबरन घुसेड़ द‍िया। यह सारा वाकया होटल के सीसीटीवी में कैद हुआ। वहां की लोकल पुलिस की मदद से बचकर घर लौटी युवती ने पति सहित ससुरालियों के खिलाफ देहली गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता ने बताया कि पति को बेटिंग का भी शौक है। वह आईपीएल में सट्टा लगाया करता था और 45 लाख रुपये हार चुका था। इन पैसों को लाने के लिए ससुराल वाले लड़की पर दबाव बनाते थे। पति तो पीड़िता के साथ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की फिराक में था। इसीलिए वह पत्नी को बहन और बहनोई के साथ हनीमून के बहाने दार्जिलिंग ले गया। यहां पर उसे जबरन शराब पिलाने की कोशिश की और ऐसा नहीं करने पर मारपीट की। मारपीट के बाद पीड़िता को होटल रूम से बाहर निकाल कर भी मारा लेकिन यह घटना होटल के सीसीटीवी में कैद हो गई।

दार्जिलिंग से लौटने के बाद पीड़िता ने पूरी कहानी अपने माता-पिता को बताई। इसके बाद परिवारवालों संग जाकर युवती ने पुलिस में तहरीर दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH