Entertainment

महज 8500 रुपए के लिए अक्षय ने किया ऐसा काम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

मुंबई। हाल ही में अक्षय कुमार को फोर्ब्स ने दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल किया था। अक्षय अकेले ऐसे इंडियन एक्टर थे जो इस लिस्ट में अपनी जगह बना पाए थे। अक्षय की कुल कमाई 444 करोड़ की थी जिसके बाद उन्हें इस लिस्ट में 35वां स्थान दिया गया था। इतनी बंपर कमाई के बाद भी लगता है कि अक्षय कुमार पैसे कमाने को कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं। तभी तो उन्होंने केवल सौ पाउंड के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं। दरअसल, अक्षय कुमार इन दिनों फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं।

View this post on Instagram

Just hanging in there! Not happy with hitting the Forbes list- he wants to make a quick 100 pounds here as well 🙂 #GoofingAround

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पोल पर लटकर अपनी एक फिटनेस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं। निर्धारित समय तक हवा में यूं लटकने का चैलेंज जीतने वाले को इनाम में 100 पाउंड मिलेंगे। अक्षय का ये वाडियो शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने उनका मजाक उड़ाया है। ट्विंकल ने इंस्टा पर पति का वीडियो शेयर कर फनी कैप्शन लिखा- ”जस्‍ट हैंगिंग इन देअर! फोर्ब्स लिस्ट में नाम आने पर भी खुश नहीं, उन्हें जल्दी से ये 100 पाउंड भी जीतने हैं।”

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर फैंस के भी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पैसे का चक्कर बाबू भैया, पैसे का चक्कर. दूसरे ने लिखा- भाई दूसरों को भी स्कीम बता दो। वक्र फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म मंगल मिशन में नजर आएंगे। ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। फिलम में अक्षय के अलावा विद्या बालन और तापसी पन्नू भी नजर आएंगी।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH