Top NewsUttar Pradesh

दिन में स्कूल-कालेज, रात में जिस्म बेचती थीं लड़कियां, कई नाबालिग भी आईं पकड़ में

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो दर्जन युवक युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवतियों में स्कूल, कॉलेज की नाबालिग छात्राएं भी शामिल हैं जो अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए इस धंधे से जुडी थीं।

पूछताछ में सामने आया कि सेक्स रैकेट के 300 से 10 हजार रुपये तक अलग अलग रेट होते थे। इसमें चेहरा दिखाई 300 रुपये, चेहरा पंसद आने पर बुकिंग 500 रुपये, गंदे काम के लिए 1500 से 2500 रुपये और तय स्थान पर भेजने के 5 हजार से 10 हजार रुपये तक लिए जाते थे। कुछ युवतियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने कई सफेदपोश और नौकरशाही से जुड़े लोगों से संबंधों को उजागर किया।

एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि जिले में कई जगह सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। इसी सूचना को गंभीरता से लेते हुए सीओ सिटी ने क्राइम ब्रांच और महिला पुलिस समेत आठ टीमों का गठन किया गया। सभी टीमों ने जनपद में अलग-अलग जगह आधा दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की और ठिकानों से आपत्तिजनक स्थिति में दो दर्जन से अधिक युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लड़के-लड़कियों के पास से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH