NationalUttar Pradesh

इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेशी के दौरान अजितेश की पिटाई, SSP ने मामले पर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उसके पति अजितेश कुमार सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट के समाने पेश हुए। कोर्ट में दोनों के वकील ने बताया कि हाई कोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने अजितेश के साथ मारपीट की है।

उन्होंने कहा है कि हाई कोर्ट के परिसर में किसी भी शख्स की पिटाई करना बहुत बड़ी घटना है। वकील ने बताया कि पिटाई करने वाले आरोपी फिलहाल फरार हो गये हैं। वकील का कहना है कि वो कोर्ट चेंबर के अंदर थे, जब वो शोर-शराबा सुनकर बाहर आये तो उन्होंने देखा कि अजितेश की कुछ लोग पिटाई कर रहे थे। हालांकि जिले के एसएसपी अतुल शर्मा ने किसी मारपीट की घटना से इनकार किया है।

फिलहाल उच्च न्यायलय में पेशी के बाद जज ने दोनों को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि 9 जुलाई को सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी का एक वीडियो वायरल हो गया था। वीडियो में साक्षी ने आरोप लगाया था कि उसके पिता से अजितेश और उसकी जान को खतरा है।

वीडियो वायरल होने के बाद दोनों कई न्यूज चैनल पर दिखे जहां दोनों ने विधायक राकेश मिश्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए। हालांकि बाद में अजितेश को लेकर भी कई सनसनीखेज खुलासे हुए जिसके बाद दोनों पर सोशल मीडिया का गुस्सा फूट पड़ा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH