Sports

वर्ल्ड कप के फाइनल में मैदान में घुसकर ये महिला उतारने लगी कपड़े, बेटा है अडल्ट साइट का मालिक

नई दिल्ली। इंग्लैंड ने 2019 क्रिकेट विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया है। रविवार को खेला गया विश्व कप का फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 241 रन बनाए। जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम ने भी 50 ओवर में 10 विकेट खोकर 241 बना लिए। इंग्लैंड ने सुपर ओवर में 15 रन बनाए और न्यूजीलैंड की टीम भी सुपर ओवर की 6 गेंदों में 15 रन ही बना सकी।

आईसीसी के नियम के मुताबिक इस स्थिति में मैच में ज्यादा चौके लगाने वाली टीम को विजेता घोषित किया जाता है। इस मैच में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के मुकाबले ज्यादा चौके लगाए थे जिस आधार पर उसे विजेता घोषित कर दिया गया। इंग्लैंड ने इस मैच में कुल 24 चौके लगाए, जबकि न्यूजीलैंड की टीम ने अपनी पारी में कुल 14 चौके ही लगाए थे।

आपको बता दें कि इस बीच मैच में गज़ब का नज़ारा देखने को मिला बताते चले। जब फाइनल मैच के दौरान एक महिला अजीबोगरीब कपड़े पहनकर पिच मैदान में घुसने की कोशिश करने लगी। यह मैच लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में हो रहा है। इस महिला ने काले रंग के अजीब से कपड़े पहने हुए थे। इससे पहले की यह महिला मैदान में घुस पाती उससे पहले ही मुस्तैद सुरक्षाकर्मियों ने इसको पकड़ लिया।

सुरक्षाकर्मी उस समय सीमा-रेखा के पास ही खड़े थे। उन्होंने इस महिला को पकड़कर मैदान से बाहर खदेड़ दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला स्ट्रीकर का नाम ऐलेना वुलिट्स्की है, जो कि अपने बेटे विटली डोरोवेट्सकी की एक एडल्ट वेबसाइट का प्रमोशन करती है। बता दें कि यूट्यूबर विटाली डोरोवेट्सकी एक एक्स-रेटेड पोर्न-प्रैंकिंग वेबसाइट का मालिक है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH