Entertainment

जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर लगाई शिल्पा शेट्टी की तस्वीर, वजह है हैरान करने वाली

मुंबई। जब से WWE के खिलाड़ी जॉन सीना ने पूर्व अमेरिकी पहलवान स्टीव ऑस्टिन की तस्वीर पर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के चेहरे को लगा दिया है तब से यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल है और चर्चा का विषय भी। स्टीव ऑस्टिन स्टोन कोल्ड के नाम से मशहूर हैं और जॉन ने इस मॉफ्र्ड तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “स्टोन कोल्ड शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।” शिल्पा ने इस तस्वीर को रीपोस्ट करते हुए लिखा, “यह बेहद मजेदार है।”

अब सवाल उठता है कि जॉन सीना ने शिल्पा की तस्वीर ही क्यों लगाई? दरअसल शिल्पा और जॉन पहले भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से बात कर चुके हैं जब शिल्पा के बेटे वियान राज कुंद्रा ने नाओ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में जॉन सीना के प्रति अपने प्यार का खुलासा किया था।

डॉन डॉट कॉम के मुताबिक, जॉन सीना ने इसके जवाब में वियान से कहा था, “हे वियान, मैं आपका दोस्त जॉन सीना। मैंने आपका वीडियो और आपके मसल्स देखे हैं। मुझे वापस जिम जाना पड़ा और खुद पर काम शुरू किया। आप विशाल हैं। आप मुझे यह गाना गाते हुए दिख रहे हैं, ‘माई टाईम इज अप, योर टाईम इज नाउ।”‘अपने बेटे के इस सपने को पूरा करने के लिए शिल्पा शेट्टी ने इसके लिए जॉन का शुक्रिया भी अदा किया।

Leave a Reply