City NewsUttar Pradesh

अव्वल दर्जे का अय्याश है अजितेश, कई महिलाओं से हैं अवैध संबंध

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली बिथरी चौनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्र उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा से शादी करने वाले अजितेश के बारे में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। उसके बारे में पड़ोसियों ने जो बातें बताई हैं उसे सुनकर हर कोई हैरान है।टीवी चैनलों से बातचीत के दौरान अजितेश के पड़ोसियों ने ही उसके चरित्र पर सवाल उठाए। इंजीनियर एके सिंह समेत कई लोगों का कहना था कि अजितेश नशे का आदी है और कॉलोनी में काफी दबंग तरीके से रहता था। कई लोगों से उसने मारपीट की थी तो रुतबा कायम करने के लिए अक्सर पिस्टल और नीली बत्ती लगी गाड़ी के साथ अपने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर चुका था।

एके सिंह ने अजितेश के बारे में बताया कि अजितेश की गाड़ी पर अभि सिंह ठाकुर लिखा रहता था तो हम लोग तो उसे ठाकुर समझते थे लेकिन अब न्यूज़ चैनल पर बैठकर अपने आप को दलित बता रहा है। कई तस्वीरें ऐसी है जिसमें वो किसी लड़की के साथ दिख रहा है। अजितेश के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने अजितेश पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अजितेश को ऐय्याश कहा है, पड़ोसियों का आरोप है कि अजितेश के कई शादीशुदा महिलाओं के साथ संबंध हैं। इतना ही नहीं अजितेश पर कालोनी की कई लड़कियों से छेड़छाड़ करने का आरोप है। यहाँ तक कि एक बार अपनी छत से यह पड़ोसी की छत पर कूदकर उनकी लड़की से छेड़छाड़ की कोशिश में छत से गिरकर अपने हाथ भी तुड़वा बैठा था। इतना ही नहीं इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें ये नशा करते हुए दिखाई दे रहा है।

अजितेश के पड़ोसियो ने बताया कि इसके चाल-चलन से सभी लोग परेशान थे लेकिन विधायक से संबंध की वजह से सब डरते थे कोई खिलाफत नही कर पाता था। गौरतलब है कि साक्षी ने बीते चार जुलाई को एक अनुसूचित जाति के युवक अजितेश कुमार से शादी कर ली थी, जिसके बाद से इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें साक्षी अपने पिता से खुद की और अपने पति की जान को खतरा बताते हुए नजर आ रही है।

Leave a Reply