City NewsTop NewsUttar Pradesh

दूसरी लड़की से सगाई कर चुका है साक्षी से शादी करने वाला अजितेश, दहेज़ को लेकर टूटा था रिश्ता

नई दिल्ली। भाजपा विधायक की बेटी से शादी रचाने वाले अजितेश की 2016 में एक लड़की से सगाई हो चुकी थी। बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने इस बात का खुलासा किया है। राजेश मिश्रा ने कहा कि सगाई में करीब सात लाख रुपये खर्च किये गये थे। इसके बाद अजितेश ने दहेज़ को लेकर सगाई तोड़ दी। बाद में मेरी बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसाया। अजितेश ने चार जुलाई को विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी की थी। इसके बाद से दोनों बरेली से बाहर हैं। साक्षी ने खुद और अपने पति व उसके परिवार को जान का खतरा बताते हुए दो वीडियो वायरल किये थे।

इसी दौरान खुलासा हुआ कि अजितेश की बड़ी बहन भोपाल में ब्याही है। उसके माध्यम से 2016 में अजितेश का रिश्ता हेमंत नायक की बेटी पूनम के साथ तय हुआ था। दिसंबर में उनकी शादी होने वाली थी। इसकी तारीख तय हो गई थी। इसी दौरान अजितेश की मां का देहांत हो गया। जिसके बाद अजितेश ने रिश्ता तोड़ दिया था। विधायक का दावा है कि ज्यादा दहेज मांगने की वजह से रिश्ता टूटा था।

राजेश मिश्रा से जब पूछा गया कि क्योंकि आपकी बेटी ने दलित लड़के से शादी कर ली है इसलिए आप इस शादी का विरोध कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए राजेश मिश्रा ने कहा कि अजितेश मेरे घर पर खाना खाता रहा है। अब ये लोग सहानुभूति बटोर रहे हैं। मेरी बेटी अगर किसी के इशारे पर कर रही है तो मुझे कुछ नहीं कहना। मेरा परिवार आत्महत्या करने के लिए कह रहा है। हम लोगों को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH