RegionalSports

सेमीफाइनल में भारत की हार का सदमा बर्दाश्त न कर पाया ये शख्स, हार्ट अटैक से हुई मौत

नई दिल्ली। भारत का विश्व कप का सपना अब पूरी तरह ख़त्म हो गया है। बुधवार को रिज़र्व डे के दिन भारत और न्यूज़ीलैंड ने वर्ल्ड कप का पहला सेमीफइनल मैच खेला जिसमे न्यूज़ीलैंड ने टीम इंडिया को हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। भारत की इस हार के बाद पूरे देश को बड़ा झटका लगा है। इतना ही नहीं बिहार में भारतीय टीम की हार से सदमे में आए एक शख्स की मौत हो गई।

मामला बिहार के किशनगंज गांव के डुमरिया मोहल्ले का है जहां सदर हॉस्पिटल कर्मी अशोक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अशोक ड्यूटी के बाद घर आकर मैच देख रहा था। मैच में भारत के हार जाने के बाद उसे हार्ट अटैक आया और वो बेहोश होकर ज़मीन पर गिर गया। परिवारजन जब उसे अस्पताल लेकर गए तो वहां इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गई।

भारत आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 की सबसे मज़बूत दावेदार मानी जा रही थी। भारत ने शुरुआत से ही विश्व कप में अपने शानदार प्रदर्शन कर सभी टीमों को कड़ी टक्कर दी और ज्यादातर सभी मैचों में जीत हासिल की। भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ मैच में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा मगर उसके बाद भी टीम के हौसले नहीं टूटे और वो जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पॉइंट टेबल पर पहला स्थान पाकर सेमीफइनल में अपनी जगह बनाई थी।

Leave a Reply