Top NewsUttar Pradesh

बीजेपी विधायक की बेटी ने की दलित लड़के से शादी, वीडियो जारी कर बताया जान का खतरा

लखनऊ। बरेली जिले से बीजेपी विधायक की बेटी ने अपने पिता से खुद की जान को ख़तरा बताया है। उसके दो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दरअसल, युवती ने दलित समाज के लड़के से शादी कर ली थी जिसके बाद से ही उसके पिता उसको धमकी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में युवती का आरोप है कि उसने एक दलित युवक से लव मैरिज की है इसलिए उसके पिता और उनके समर्थक उसके पीछे पड़े हुए हैं। यही नहीं पति के परिवार को भी धमका रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दो विडियो वायरल हो रहे हैं। पहले विडियो में युवती एक युवक के साथ है, जिसे वह अपना पति बता रही है। उसका कहना है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है, जिसके बाद परिवार के लोग उसके पीछे पड़े हैं। युवती का कहना है कि हम हाथ आ गए तो हमें पक्का मार दिया जाएगा। दूसरे विडियो में युवती अपने पिता को बीजेपी का विधायक बताते हुए कह रही है, ‘मैंने सिंदूर फैशन में नहीं लगा रखा है। मैंने सच में शादी की है। मेरे पति के परिवार को परेशान करना बंद करें। आप राजनीति करें, अपनी सोच बदलें और मुझे आजाद रहने दें। बरेली के सांसद-विधायक और मंत्री जो मेरे पिता का सहयोग कर रहे हैं, वह बंद करें।’

युवती ने पुलिस से भी सुरक्षा की अपील की है। उधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उस पंडित को ढूंढ निकाला जिसने दोनों की शादी कराई थी। पंड‍ित ने कहा, “लड़का एक दलित परिवार का था। लड़की संपन्न घर की थी। वकीलों के दबाव में आकर के मैंने शादी करवाई थी। उसमें दो-तीन वकील थे। जोर जबरदस्ती से दबाव डालकर शादी करवाई है। लड़की को मैंने बहुत समझाया था। उसको डांटा भी बहुत था कि शादी मत करो पर वह नहीं मानी और कहा कि हम शादी इसी से करेंगे। वकील साहब बोले कि शादी तो करनी ही है तो आप ही करा दीजिए तो मैंने करा दी।

Leave a Reply