Sports

संजय मांजरेकर ने माइकल वॉन को ट्विटर पर किया ब्लॉक, वजह है ये

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज़ संजय मांजरेकर ने ट्विटर पर माइकल वॉन को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। माइकल वॉन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। दरससल दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से ट्विटर वार चल रही थी।

इस ट्विटर वार की शुरुआत तब हुई जब संजय मांजरेकर ने सेमीफाइनल के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने इस टीम में रवींद्र जडेजा को जगह दी थी। उन्होंने कुछ समय पहले जडेजा को ‘बिट्स एंड पीसेस’ (छोटे-छोटे टुकड़ों में बंटा प्लेयर) कहा था। इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ मैच में जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया था। वॉन ने इसी बात पर मांजरेकर की चुटकी लेते हुए कहा था, ‘मुझे लगता है आपने बिट्स एंड पिसेस क्रिकेटर को टीम में जगह दी है’।

इसके बाद संजय मांजरेकर ने सफाई देते हुए लिखा, ‘यह संभावित टीम है मेरी प्लेइंग इलेवन नहीं।’ इसके बाद मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान वॉन ने ट्वीट किया, ‘ब्रेकिंग न्यूज, संजय मांजरेकर ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। इसके बाद उन्होंने इस बात को साबित करने के लिए तस्वीर शेयर की जिसमें दिखाई दे रहा था कि मांजरेकर ने उन्हें ब्लॉक किया है।

Leave a Reply