Top NewsUttar Pradesh

शोहदों को सबक सिखाने वाली यूपी पुलिस की सिपाही ने रैंप पर बिखेरा ऐसा जलवा, बन गईं मिसेज भारत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तैनात महिला सिपाही पूजा सक्सेना ने दिल्ली में हुई एक बड़ी प्रतियोगिता में कई प्रतिभागियों को पछाड़कर मिसेज भारत का खिताब जीता है। पूजा एंटी रोमियो स्क्वाड में तैनात हैं। पूजा की इस सफलता से पुलिस थाने का पूरा स्टाफ भी बहुत खुश है और उनके आने पर स्वागत की तैयारी कर रहे हैं।

बरेली के सुभाषनगर की राजीव कॉलोनी निवासी अनिल कुमार सक्सेना मुरादाबाद जिले में दारोगा हैं। उनकी बेटी पूजा सक्सेना पिता के नक्शेकदम पर चलकर साल 2011 में कांस्टेबल बनीं और फिलहाल महिला थाने में तैनात हैं। महिला सिपाही पूजा की शादी लखीमपुर खीरी निवासी अमित कुमार से हुई है जो लखनऊ (Lucknow) में रहकर व्यवसाय करते हैं। उनका एक बेटा और एक बेटी है।

बता दें शादी से पहले ही कई कंपटीशन में मॉडलिंग कर चुकीं पूजा कई खिताब हासिल कर चुकी हैं। पुलिस विभाग से अवकाश और अधिकारियों से अनुमति लेकर पूजा शुक्रवार को दिल्ली के करोलबाग के एक होटल में हुए मॉडलिंग कंपटीशन में शामिल हुईं। यहां अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुए प्रतियोगिता में करीब 35 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इसमें महिला सिपाही पूजा सक्सेना को मिसेज भारत खिताब से नवाजा गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH