Uncategorized

प्रमोशन इवेंट में पत्रकार से भिड़ीं कंगना रनौत, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों जितनी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, उससे कहीं ज्यादा उनसे जुड़े विवादों ने उन्हें सुर्खियां में बना रखा है। हाल ही में अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत की एक रिपोर्टर से झड़प हो गई। साथ ही कंगना ने एक रिपोर्टर पर आरोप लगाया कि वो जान बूझकर उनके खिलाफ घटिया बातें लिख रहे हैं जिससे उनकी इमेज खराब हो रही है। वहीं इस रिपोर्टर ने भी कंगना पर जमकर हमला बोला। दोनों की झड़प का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने इस रिपोर्टर से जुड़ा कई ट्वीट शेयर किए। रंगोली ने अपने ट्वीट्स में इस रिपोर्टर के खिलाफ अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। रंगोली के इस ट्वीट से जहाँ कुछ लोग कंगना का सपोर्ट कर रहे है वही कुछ लोग रंगोली से सबूत मांग रहे है । आपको बता दें जिस रिपोर्टर को रंगोली ने टैग किया है, उसके ट्विटर अकाउंट पर ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान कंगना का एक वीडियो मिलेगा जिसमें रिपोर्टर ने कंगना द्वारा अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के पाकिस्तान में लॉन्च किए जाने पर सवाल उठाया है।

हालाँकि इससे पहले भी रंगोली ने कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर को लेकर किए गए ट्वीट की वजह से चर्चा में आई थीं । उन्होंने वरुण धवन और तापसी पन्नू से सवाल किया था कि ट्रेलर की तारीफ करते वक्त उन्होंने कंगना का नाम क्यों नहीं लिया । वहीं उन्होंने अभिनेत्री तापसी पन्नू को कंगना की सस्ती कॉपी बता डाला था ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH