Entertainment

कहीं Sacred Games अक्षय और प्रभाष के लिए बन न जाए आफत

मुंबई। भारत में वेब सीरीज का प्रचलन काफी बढ़ गया है। डिजिटल प्लेटफार्म के माध्यम से लोगों के मनोरंजन के जरिये में बदलाव देखने को मिले हैं। ऐसे में यह वेब सीरीज टीवी और बॉलीवुड को कड़ी टक्कर देती हुई नज़र आती हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। सेक्रेड गेम्स का पहला सीजन काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ था इसके बाद दर्शकों को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार था। सेक्रेड गेम्स का सीजन 2, 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाला है।

15 अगस्त का ये टाइम हॉलिडे वीक माना जाता है इस हॉलिडे वीक में बड़े बड़े सितारे भारी कलेक्शन के लिए अपनी फिल्में रिलीज करते हैं, ऐसे में इस वीक में वेब सीरीज का रिलीज़ होना बॉलीवुड के धंदे को थोडा मंदा कर सकता है। आपको बता दें इस हॉलिडे वीक में अक्षय कुमार और बड़े सितारों से सजी मिशन मंगल, जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और प्रभास और श्रद्धा की साहू रिलीज़ होने वाली है। इन फिल्मों के लिए सेक्रेड गेम एक बड़ी मुसीबत बनकर खड़ा है।

इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि सेक्रेड गेम्स के सीजन 1 को लोगों ने काफी पसंद किया। इतना ही नहीं लोगों ने पहले सीजन के सारे एपिसोड एक दिन में देख लिए। दर्शकों को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार है। मगर सेक्रेड गेम्स का ये इंतज़ार अक्षय और प्रभास के लिए आफत बनकर आ सकता है। इस वेब सीरीज की लोकप्रियता को टक्कर दे पाना मिशन मंगल, साहू जैसी बड़ी फिल्मों के लिए आसान नहीं होने वाला है।

Leave a Reply