Entertainment

धर्मेंद्र के साथ धमाका करने को तैयार हैं ये टिक-टॉक स्टार

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और टिकटोक स्टार एकता जैन जल्द ही बड़े परदे पर नज़र आने वाली हैं। वह एक ऐसे एक्टर के साथ डेब्यू करने वाली हैं जिन्होंने लगभग 60 सालों से फिल्म जगत में अपनी धाक जमाई हुई है। एकता जैन जल्द ही अभिनेता धर्मेंद्र के साथ एक हॉरर फिल्म में नज़र आएंगी। एक्ट्रेस, एंकर, कोरियोग्राफर और डबिंग आर्टिस्ट एकता जैन टिकटॉक स्टार हैं और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। एकता जैन ने अब तक लगभग 25 सीरियल्स में बतौर एक्ट्रेस काम किया है। उन्होंने हिंदी, इंग्लिश और संस्कृत सीरियल्स में काम किया है लेकिन अब वो फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

जल्द ही एकता जैन बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के साथ फिल्म ‘खली बली’ में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग से पहले वो धर्मेंद्र से मिलने उनके घर पहुंची जिसका वीडिओ उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘धरमजी से मिलकर बहुत ख़ुशी हुई।’ बता दें एकता जैन टिकटॉक ऐप पर काफी लोकप्रिय हैं और इस प्लेटफॉर्म पर उनके चार लाख फॉलोअर और 28 लाख हार्ट्स हैं।

अपकमिंग फिल्म ‘खली बली’ के लेखक और निर्देशक मनोज शर्मा हैं। इसका निर्माण वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शंस और प्राची मूवीज के कमल किशोर मिश्रा ने किया है। फिल्म की शूटिंग मुंबई और लखनऊ में होगी। इस फिल्म में धमेंद्र, मधु सिंह, कायनात अरोड़ा, रजनीश दुग्गल, रोहन मेहरा, विजय राज, राजपाल यादव, हेमंत पांडे, असरानी, यासमीन खान और एकता जैन एक्टिंग करते नजर आएंगे।

Leave a Reply