Entertainment

ईशा गुप्ता का होटल मालिक पर आरोप, ‘उसने आंखों से मेरा रेप कर दिया’

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की फिल्म वन डे हाल ही में 5 जुलाई को रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में ईशा गुप्ता के साथ साथ अनुपम खेर और कुमुद मिश्रा भी मुख्य भूमिका में नज़र आए हैं। इस फिल्म में ईशा गुप्ता एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। इनसे इतर ईशा गुप्ता से जुड़ी एक खबर खूब तेज़ी से फ़ैल रही है। यह खबर तब की है जब ईशा गुप्ता हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म वन डे को सेलिब्रेट करने एक होटल में गई थी। ईशा गुप्ता ने होटल के मालिक पर अनुचित व्यवहार का गंभीर आरोप लगाया है। ईशा ने बताया कि फिल्म के रिलीज पर वो अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने के लिए होटल पहुंची थी।

साथ ही इसी मामले को लेकर ईशा गुप्ता ट्वीट कर अपने साथ हुए व्यवहार की बात कह रही है । वही उनके इन् ट्वीट के लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। ईशा गुप्ता ने ट्वीट कर कहा , ‘मेरी जैसी औरत असुरक्षित और टारगेट हो सकती हैं तो बाकी लड़कियों का क्या हाल हो रहा होगा। यहां तक आसपास दो सिक्योरिटी गार्ड होने के बावजूद ऐसा लग रहा था कि मेरा रेप हो रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने एक और ट्वीट कर होटल के मालिक की फोटो शेयर करते हुए लिखा , ‘वह आदमी जो रात भर एक औरत को घूरता है और उसे असहज कर देता है या फिर मैं एक एक्टर हूं बल्कि इसलिए क्योंकि मैं एक औरत हूं। हम कहां सुरक्षित हैं, क्या औरत होना एक अभिशाप है’।

ईशा गुप्ता के ट्वीट्स पर एक यूजर ने टिप्पड़ी करते हुए लिखा, “जब कोई फिल्म नहीं देख रहा हो तो कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर दिया जाए, यह वाकई अभिशाप है।” यूजर ने ईशा द्वारा किए गए ट्वीट को फिल्म पब्लिसिटी बताया और इसे लाइमलाइट में रहने का तरीका भी कहा। हालांकि यूजर द्वारा ट्रोल होने के बाद ईशा ने इसपर रीट्वीट करते हुए लिखा ,”तुम वाकई गंदे हो। औरतों को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिए, और तुम मर्द खुद को लॉ से ऊपर समझते हो।”

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा, “यह एक सेलेब होने के बारे में नहीं है। बल्कि बात ये है कि एक सामान्य लड़की इससे कैसे निपट सकती है। आदमी कानून से ऊपर कैसे हो सकता है। मैं डिनर कर रही थी, वो बहुत बाद में आया और मेरे अपोजिट वाले टेबल पर बैठ गया। मर्दो के लिए ये सब ठीक क्यों है।”

रिपोर्ट: चेतना मिश्रा

Leave a Reply