InternationalTop News

उड़ते प्लेन से जमीन पर गिरा शख्स, उसके बाद जो हुआ वो दिल दहला देने वाला था

नई दिल्ली। आज हम आपको ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। दरअसल लंदन में उड़ते प्लेन से गिरकर एक शख्स की मौत हो गई। प्लेन से गिरे शख्स को प्रवासी माना जा रहा है जो छिपकर केन्या एयरवेज प्लेन के लैडिंग गियर अपार्टमेंट में बैठ गया था। पुलिस ने बताया कि प्लेन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर लैंडिंग करने के बाद लैंडिंग गियर कम्पार्टमेंट से एक बैग, पानी और कुछ खाने-पीने का सामान मिला है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि यह शख्स 3500 फीट की ऊंचाई से गिरा होगा यह बगीचे में धूप सेक रहे मकान मालिक से महज 3 फीट की दूरी पर ही गिरा था अगर यह उसके ऊपर गिरता तो उसकी भी मौत हो सकती थी। एक और चश्मदीद ने बताया कि शव इतनी जोर से गिरा था कि उसके लॉन में दरार पड़ गई। ज्यादा ऊंचाई से गिरने की वजह से शव इतना क्षत-विक्षत हो गया कि पहचान में ही नहीं आ रहा है कि यह कोई महिला थी या पुरुष।

एक और पड़ोसी ने बताया, मैंने बाहर एक बहुत जोरदार आवाज सुनी और जैसे ही बाहर निकलकर देखा तो बगीचे की दीवारें खून से लाल हो गईं थीं। तब पड़ोसियों ने हीथ्रो एयरपोर्ट पर कॉल लगाई। एयर पोर्ट के कर्मचारियों ने बताया कि हर पांच साल में एक ऐसा हादसा होता ही है। इससे पहले एक शख्स पूरी तरह से जम गया था। नैरोबी से उड़ान भरने वाली केन्या एयरवेज की फ्लाइट रविवार की दोपहर के लगभग 3।30 बजे इस घर के ऊपर से निकली थी जहां 3500 फीट की ऊंचाई से प्लेन को 200 मील/घंटे की रफ्तार से मुड़ना था तभी ये हादसा हुआ। अभी भी यह बात नहीं साफ नहीं हो पाई है कि शख्स की गिरने से पहले ही मौत हो चुकी थी या फिर गिरने के बाद उसकी मौत हुई।

Leave a Reply