Sports

भारत की हार के बाद अख्तर का आया बड़ा बयान, बोले- विभाजन के बाद पहली बार टीम इंडिया…

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि भारतीय टीम ने आईसीसी वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “यह पहली बार था जब पाकिस्तान के फैंस भी इंग्लैंड के खिलाफ भारत की जीत की दुआ कर रहे थे। हालांकि ऐसा लगा कि उनकी दुआ भारत तक नहीं पहुंच सकी और वे मैच हार गए।”

उन्होंने कहा, “विभाजन के बाद से यह पहली बार था कि हम भारत का समर्थन कर रहे थे। मुझे पूरा विश्वास है कि भारत ने अपनी पूरी कोशिश की, लेकिन उनकी यह कोशिश पाकिस्तान की मदद नहीं कर सकी और अब हमें उम्मीदें के सहारे रहना होगा।” भारत अगर इंग्लैंड को हरा देता तो पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल की राह आसान हो जाती, लेकिन अब उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश के खिलाफ अपना अंतिम लीग मैच हर हाल में जीतना होगा और दूसरी टीम के मैचो के परिणामों पर भी निर्भर रहना होगा।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने परिस्थितियों का पूरा इस्तेमाल किया और भारतीय गेंदबाजी की पोल खोल दी। उन्होंने कहा, “जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय तथा अन्य इंग्लिश बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की पोल खोल दी। मुझे लगता है अगर यह 300 रन का लक्ष्य होता तो भारत इसे हासिल कर सकता था। हालांकि ऐसा नहीं हो सका और हमें निराशा हाथ लगी।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH