Uncategorized

World Cup 2019: भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान, अब न्यूज़ीलैंड के हाथों में है उसकी किस्मत

रविवार को हुए भारत-इंग्लैंड के मैच में इंग्लैंड से हारने के बाद भारत का जीत का सिलसिला थम गया।आपको बता दे कि इंग्लैंड ने भारत को 338 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे भारत पूरा नहीं कर सका। विश्व कप में ये भारत की पहली हार थी। भारत की इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट प्रशंसक तो निराश हैं ही साथ ही इससे सबसे ज्यादा निराश पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक दिखाई दिए। दरअसल पाकिस्तान का सेमीफइनल में पहुंचने का मौका काफी हद तक भारतीय टीम की जीत पर टिका था और भारत के हारने के बाद पाकिस्तान का सेमीफइनल में पहुंचना असंभव सा हो गया है।

पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक भारत की इस हार के बाद काफी भड़के हुए हैं। पहले तो पाकिस्तान भारत के जीतने की दुआ मांग रहे थे लेकिन टीम के हारने के बाद अब भारत को मैच फ़िक्सर बता रहा है। दरअसल पकिस्तान के पास सेमीफाइनल में पहुंचने के सिर्फ एक मौका बचा है, इसके अलावा उसका सेमीफइनल में जाना अन्य टीमों के प्रदर्शन पर काफी हद तक निर्भर करता है। इंग्लैंड की भारत पर जीत के बाद पाकिस्तान की सेमीफइनल तक की राह और भी मुश्किल हो गयी है। पाकिस्तानी इस हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मान रहे हैं जिसके चलते पाकिस्तानी ट्विटर पर #fixed #dhoni #INDvsENG लिख मीम्स शेयर कर रहे है।

पाकिस्तान को अगला मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलना होगा जिसमे उसका जीतना उसके सेमीफाइनल तक की राह तय करेगा और साथ ही इंग्लैंड अगर न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच में जीत हासिल कर लेता है तो पाकिस्तान के लिए सेमिफाइनल्स के दरवाज़े बंद होने के काफी ज्यादा आसार है। आपको बता दें कि पाकिस्तान, बांग्लादेश के खिलाफ 5 जुलाई को मैदान में उतरेगा जहां उसकी किस्मत का फैसला होगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH