Uttar Pradesh

वेब मीडिया एसोसिएशन की मांग, प्रदेश में जल्द लागू हो ‘वेब नीति’

लखनऊ। यूपी के साथ-साथ देशभर में वेब मीडिया का प्रभाव व वेब न्यूज़ पोर्टल की संख्या तेजी से बढ़ रही है, जो मोबाइल के माध्यम से लाखों लोगों को होने वाली घटनाओं व समाचार से हर पल जोड़े रखती है।

उत्तर प्रदेश में वेब नीति- 2016 जो पूरी तरह निष्क्रिय पड़ी है। शासन से वार्ता करके नीति को प्रभावी ढंग से क्रियान्वित किया जाए। इस आशय को लेकर आज लखनऊ में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया।

वेब मीडिया एसोसिएशन (WMA) की उत्तर प्रदेश इकाई की लखनऊ में हुई इस बैठक में यूपी में गंभीर पत्रकारों द्वारा चलाए जा रहे, वेब न्यूज़ पोर्टल को एसोसिएशन का पूरा साथ मिले‌ इस पर भी व्यापक चर्चा हुई। आज की बैठक में तय हुआ कि वेब मीडिया एसोसिएशन से नए सदस्यों को जोड़ने का प्रदेशभर में जल्द एक अभियान चलाया जाएगा।

इस बैठक में WMA के मुख्य संरक्षक चन्द़सेन वर्मा, राष्ट़ीय महासचिव मो कामरान, इन्द़ेश रसतोगी, राष्ट़ीय उपाध्यक्ष जेoपीo शुक्ल, WMA (UP) के अध्यक्ष राजेंद्र गौतम, उपाध्यक्ष शाश्वत तिवारी, श्रीधर अग्निहोत्री, अमिताभ त्रिवेेदी, काजिम जहीर, कोषाध्यक्ष सोनिका श्रीवास्तव एवं कार्यकारिणी सदस्य योगेश श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

Leave a Reply