Sports

यॉर्कर पर बोल्ड होने के बाद बेन स्टोक्स ने किया ऐसा काम, फैंस के टूट गए दिल

नई दिल्ली। मंगलवार को खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 के रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 64 रनों से मात दे दी। ऑस्ट्रेलिया मजबूत शुरुआत के बाद भी 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 285 रन ही बना सकी। इस आसान से लक्ष्य को इंग्लैंड का मजबूत बल्लेबाजी क्रम हासिल नहीं कर सका और पूरी टीम 44।4 ओवरों में 221 रनों पर ढेर हो गई।

इस मैच में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंग्लैंड के खिलाफ लय में नज़र आ रहे थे। एक समय ऐसा लग रहा था कि वे इंग्लैंड को ये मैच जिता सकते हैं लेकिन 37वें ओवर की आखिरी गेंद पर वे आउट हो गए। ये एक सामान्य सी बात है कि वे आउट हो गए लेकिन, जिस तरह से बेन स्टोक्स आउट हुए उसे देखकर हर कोई हैरान था।

दरअसल, बेन स्टोक्स 89 रन के निजी स्कोर पर ऑस्ट्रेलियाई लेफ्ट आर्म पेसर मिचेल स्टार्क की एक दनदनाती यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड हो गए। गेंद की गति, स्विंग और यॉर्कर को देखते हुए टीवी कॉमेंटेटर भी आश्चर्यचकित रह गए। यहां तक कि खुद बेन स्टोक्स ने भी आउट होने के बाद अपना बल्ला जमीन पर गिरा दिया और गुस्से में उसे लात मार दी।

बेन स्टोक्स से पहले साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लौकी फर्गुसन ने क्लीन बोल्ड किया था। वहीं, पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम को कुलदीप यादव ने क्लीन बोल्ड किया था, जिसे बॉल ऑफ द टूर्नामेंट में शामिल किया गया है।

Leave a Reply